MORE

जश्न - ए- रिजवी 2019 का हुआ आगाज, हजारों विद्यार्थीयों ने की शिरकत.

Jan, 19 2019

मुंबई में कॉलेज फेस्टिवल का मौसम परवान चढ़ा है.  शहर की बांद्रा स्थित रिजवी आर्ट्स, सायंस और कॉमर्स कॉलेज में इन दिनों कॉलेज फेस्टिवल शुरू हुआ है.  3 दिनों तक चलने वाले इस कॉलेज फेस्टिवल में 5000 से ज्यादा विद्यार्थी हिस्सा ले रहे हैं. मुंबई शहर की 60 से ज्यादा कॉलेजेस के विद्यार्थी इसमें भाग ले रहे हैं वहीं 80 से ज्यादा प्रतियोगिताएं  कॉलेज में पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों के लिए आयोजित की गई है.

इस कॉलेज फेस्टिवल की खास बात यह है कि कॉलेज फेस्टिवल के दौरान सूफी संगीत का विशेष आयोजन किया गया है.  इसमें हिस्सा लेने के लिए अजमेर शरीफ दरगाह से खास मेहमान पधार रहे हैं. 19, 20 और 21 जनवरी 2019 के दौरान हो रहे इस कॉलेज फेस्टिवल में एक दर्जन से ज्यादा फिल्म सितारे आ  रहे हैं.

खासकर मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक दावर इंस्टीट्यूट इस कॉलेज फेस्टिवल का हिस्सा बना हुआ है.  कॉलेज फेस्टिवल में परफॉर्मिंग आर्ट्स की प्रतियोगिताओं में जज की भूमिका इस डांस इंस्टीट्यूट के चुने हुए  आर्टिस्ट करेंगे. पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर जश्न - ए- रिजवी 2019 की खबरें वायरल हो रही है. अब देखना यह है कि कॉलेज के विद्यार्थी इन प्रतियोगिताओं में बाजी मारते हैं.

Leave Comments